(SPAM) UNO Warns Modi For His Speech

0

(SPAM) UNO Warns Modi For His Speech

This is false news. These has been no such warning issued by UNO. Please find more details about this story at this post.

Post Information:

Below post has been circulating on social media

मोदी की इस स्पीच पर
UNO की चेतावनी
पीएम हैं सोच समझ कर बोलें
लखनऊ/नई दिल्ली ।। मोदी प्रधानमंत्री को अपने ही बयान को लेकर अब सबसे बड़ी चेतावनी मिली है। उन्होंने इलाहाबाद की एक जनसभा में कहा था कि यहां की महिलाएं सात बजे के बाद असुरक्षित हो जाती हैं। इसे यूएनओ ने गंभीरता से लिया है। पीएम को सोच समझ कर बोलने का निर्देश यूएनओ ने दिया है।
यूएनओ ने माना है कि मोदी ने इलाहाबाद में दिए गए अपने भाषण से पूरे भारत देश की विश्व स्तर पर बड़ी बेइज्जती करवाई हैं और भारत में महिला सुरक्षा के नाम एक बड़ा कलंक लगा दिया हैं, जिससे उबरने में और फिर से वही इज्जत-सम्मान पाने के लिए सदियां लग जाएंगी।आपको बता दें कि प्रधानमंत्री इलाहाबाद में अपने चुनावी भाषण में यह बोल गए कि उत्तर प्रदेश में शाम को 7 बजे के बाद महिलाओं का घर से निकलना मुश्किल है और जो महिला किसी काम-काज से बाहर निकलती भी है, तो उसे यह नहीं पता रहता कि घर लौटते वक्त उसकी इज्जत और जान भी बचेगी की नहीं।

यूएनओ ने भारत के नरेंद्र मोदी के इस बयान को बहुत ही गम्भीरता से लेते हुए विश्व के सभी देशों के राष्ट्राध्यक्षों से कहा कि सभी देश अपने लोगों और महिलाओं को भारत नहीं जाने दें और व्यापारिक गतिविधियों को भी सीमित तरह से करें, जिससे किसी भी देश के नागरिकों को कोई भी समस्या न हो।

यूएनओ ने कहा कि यह हमारी जिम्मेदारी बनती है कि हम विश्व के लोगों को सचेत करें, क्योंकि जब इंडिया के पीएम खुद ही कह रहे हैं कि हमारे देश में लड़कियां शाम होने के बाद अपने घर से नही निकल सकती, क्योंकि बाहर निकलने पर उनकी इज्जत लूट ली जाती है और कई बार तो उन्हें मार भी दिया जाता हैं। तथा हमारे यहां तो दिन के उजाले में भी महिलाएं और लोग सुरक्षित नहीं हैं, तो फिर वहां सुरक्षा की गारंटी कौन लेगा।

UNO ने कहा की अगर INDIA में ऐसा नहीं है, जैसा की नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में कहा है, तो INDIA के PM नरेंद्र मोदी को UNO को एक स्पष्टीकरण देना होगा तथा यह बताना होगा कि वह अपने ही देश में PM होते हुए इस तरह से सार्वजनिक भाषण क्यों दे रहे थे, जिससे वैश्विक स्तर पर देश की बदनामी हो रही है। UNO ने कहा की मोदी को सोचना चाहिए कि वह आम नागरिक ना होते हुए एक बड़े देश के PM हैं।

Verification:

There is no such report or announcement from UNO as claimed in this post.


Post Date: 9th March 2017

Post ID: #67146

Thank You for visiting Check4Spam. Kindly leave a comment at this article if you like our service.

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x